बिहार में सड़क दुघर्टना,सात की मौत ; उग्र लोगों ने की आगजनी

बिहार: सीतामढ़ी मेंं बुधवार की शाम एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। तेज रफ्तार और अनियंत्रित ट्रक ने एक आटो को रौंद दिया। हादसा इतना भयानक था कि सात लोगों की मौत हो गई। इससे नाराज उग्र भीड़ ने वाहनों में आग लगा दी। भीड़ ने जमकर बवाल काटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने विधि-व्यवस्था को नियंत्रण किया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि तेज रफ्तार और अनियंत्रित ट्रक ने एक आटो को रौंद दिया। मौके पर चार लोगों की मौत हो गई।वहीं तीन लोगों की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गई, इसके साथ ही हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 7 हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया।
मामले की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक महकमे में अफरा-तफरी मच गई, जिसके बाद घटनास्थल पर वरीय अधिकारी पहुंचे और मामले की छानबीन में जुटे। इससे पहले घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड के लोगों को भी भीड़ ने खदेड़ दिया। लोगों ने पत्थर भी बरसा है। घटना के बाद काफी संख्या में लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया है साथ ही घटना को अंजाम देने वाले ट्रक को भी आग के हवाले कर दिया है। गुरुवार को पुलिस छावनी के बीच मृतकों का पोस्टमार्टम कराया गया।

Related Posts

About The Author