प्लाईवुड फैक्ट्री में हुई 15 लाख रुपये लूट की वारदात के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

जगाधरी  : अपराध शाखा – 2 की टीम ने 18 सितंबर को खारवन के पास तिरुपति प्लाईवुड फैक्ट्री में हुई 15 लाख रुपये लूट की वारदात के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार।

पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि अपराध शाखा – 2 की टीम ने 18 सितम्बर को खारवन के पास तिरुपति प्लाई वुड फेक्टरी में लूट की वारदात के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त गाड़ी को भी बरामद किया गया। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर  2 दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से वारदात में लुटे हुए पैसे, सोने की चेन व वारदात में प्रयोग किया गया असला बरामद किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दिनांक 18 सितंबर को अनुज गोयल वासी सिविल लाइन जगाधरी ने शिकायत दर्ज करवाई कि उनकी खारवन भगवानपुर रोड पर तिरुपति प्लाईवुड के नाम से फैक्ट्री है। फैक्ट्री के लेन-देन के लिए वह हर रोज कैश लेकर आते हैं। 18 सितंबर को सुबह करीब 10:30 बजे उनकी फैक्ट्री में चार युवक आए। उनमें से एक युवक ने अपनी जेब से पिस्तौल निकाल कर मेरे सिर पर तान दी और बोला कि जो कुछ है सब कुछ निकाल दो। डर के मारे मेरे भाई अंचित गोयल ने रूपयों से भरा बैग मेज पर रख दिया। एक युवक ने पैसों का बैग उठा लिया और मेरे भाई अंचित गोयल के गले से सोने की चैन भी तोड़ कर ले गए। जाते-जाते युवक हमारे मोबाइल फोन भी उठा कर ले गए। बैग में करीब 15 लाख रुपए थे। इस शिकायत पर मुकदमा नंबर 186 दिनांक 18.09.2023 U/S 397, 34 IPC Arms Act थाना सदर जगाधरी दर्ज किया गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अपराध शाखा- 2 की टीम के इंचार्ज निरीक्षक अशोक कुमार ने अपनी टीम के साथ सीसीटीवी कैमरा व तकनीक की मदद से दादरी से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों की पहचान रोहित उर्फ नेपाली पुत्र युद्ध वीरेंद्र वासी गांव सांगा जिला भिवानी व अंकित खत्री पुत्र संदीप कुमार वासी गांव दुधवा जिला भिवानी के नाम से हुई। आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त गाड़ी को बरामद किया गया। पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि उनका एक साथी ट्रक ड्राइवरी का काम करता है। उसे ट्रक ड्राइवर ने कुछ दिन पहले ही इस फैक्ट्री में रॉ मैटेरियल लेकर आया था। उसने इस फैक्ट्री में अपनी गाड़ी खाली की थी। जब उसने गाड़ी खाली कर भाड़ा लिया तो उसने देखा कि  फैक्ट्री मालिक के केबिन में काफी पैसे होते हैं। इस बात का उसने अपने साथियों को बताया तो उनके साथियों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। यह चारों वारदात के एक दिन पहले यमुनानगर आ गए थे। इन चारों ने रैकी का इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सभी आरोपियों की पहचान हो चुकी है बाकी आरोपियों को भी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी रोहित उर्फ नेपाली पर चार आपराधिक मामले पहले भी दर्ज हैं जो न्यायालय में विचाराधीन है।

Related Posts

About The Author