राजस्थान के राजपूत नेता सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या, हाई अलर्ट मोड में पुलिस

जयपुर : राजस्थान के राजपूत नेता और राष्ट्रीय करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को राजधानी जयपुर में अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट जारी किया गया है और पुलिस ने व्यापक छानबीन का प्रारंभ किया है।

हत्या का परिचय: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को उनके घर में चार गोलियों से मारा गया, जिसके बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उनके नेतृत्व में बनाए गए अलग संगठन ने पिछले कुछ समय से ही सुरक्षा की मांग की थी।

नेतृत्व का पृष्ठभूमि: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने राष्ट्रीय करणी सेना से जुड़े होने के बाद विवादों के बाद नए संगठन की स्थापना की थी और उन्हें नेतृत्व का दारा रहा था। उन्होंने राजस्थान में हुए कई विरोध प्रदर्शनों के माध्यम से सुर्खियों में आने के बाद चर्चा में रहे हैं।

पुलिस की कार्रवाई: हत्या के पश्चात, पुलिस ने हाई अलर्ट मोड में आक्रमण शुरू किया है और अभियुक्तों की पहचान के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। इसके बावजूद, हमलावरों की पहचान और मोतीव का अब तक स्पष्टीकरण नहीं हुआ है।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या ने प्रदेश में गंभीर हालात पैदा किए हैं और इस घटना की छवि को समझने के लिए और भी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

Related Posts

About The Author