काले धन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने वाले धीरज साहू अपने पूराने ट्वीट से कांग्रेस और स्वयं को मजाक बना लिए हैं!!

झारखंड:पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करने के लिए विपक्षी नेताओं का पैनल चौबीसों घंटे लगा रहता है। जिसमें छुटभैय्ए नेता भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं।अब झारखंड के कांग्रेस से राज्यसभा सांसद धीरज साहू के एक पुराने ट्वीट ने चर्चा में है, जिसमें उन्होंने भ्रष्टाचार और काले धन को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की है। इस ट्वीट में साहू ने कहा है कि देश में इतना काला धन और भ्रष्टाचार देखकर मन व्यथित हो जाता है और उनके अनुसार, इसे मिटा सकने का एकमात्र रास्ता कांग्रेस पार्टी है।

इसके परिणामस्वरूप, धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग ने कार्रवाई की शुरुआत की है और उनके सांसद पद के सम्बन्ध में जांच कर रहा है। यह घटना विपक्ष और सत्ता के बीच राजनीतिक उत्थापन को और भी तीव्रता प्रदान कर सकती है।

ट्वीट के वायरल होने पर सामाजिक मीडिया पर लोगों ने विभिन्न प्रतिक्रियाएं दी हैं, जिनमें एक हिस्सा धीरज साहू के इस बयान का समर्थन कर रहा है और दूसरे हिस्से में इसे नकारात्मकता से देख रहे हैं।इस ट्यूट से कांग्रेसी सांसद धीरज साहू ने पार्टी और अपना मजाक बना लिया है।शोसल मीडिया पर लोग जमकर चुटकी ले रहे हैं और खिल्ली उड़ा रहे हैं।

Related Posts

About The Author