मध्य प्रदेश: मुख्यमंत्री पद के लिए मोहन यादव की चयन में सहमति,दो उपमुख्यमंत्री का भी हुआ चयन

मध्य प्रदेश: प्रदेश में राजनीतिक समीक्षा के बाद, बीजेपी ने मुख्यमंत्री के पद के लिए अपने उम्मीदवार के रूप में मोहन यादव को चुना है। इस पर्वदान मोमेंट से पहले, बीजेपी ने भोपाल में एक पर्यवेक्षक टीम को भेजा था, जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर भी शामिल थे, जो राजनीतिक गतिविधियों की नजर रखने के लिए उपस्थित थे। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने डॉक्टर मनमोहन यादव के नाम का प्रस्ताव रखा, उसके बाद सभी ने सभी ने श्री यादव को मुख्यमंत्री के रूप में चुन लिया।डॉक्टर मनमोहन यादव छात्र जीवन से एवीबीपी और संघ से जुड़े रहे हैं। वहीं राज्य में दो उपमुख्यमंत्री का भी चयन किया गया है।

मुख्यमंत्री बनने की तैयारी में, मनोहरलाल खट्टर ने मुख्यमंत्री आवास में पहुंचकर बीजेपी के नेता शिवराज सिंह से मुलाकात की और चर्चा में शामिल होने के बाद पार्टी कार्यालय में विधायक दल की बैठक में नेतृत्व किया। इसके बाद नड्डा लगातार संपर्क में रहे और प्रमुख राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की।

इस चरम घड़ी में, राजनीतिक दल ने मुख्यमंत्री पद के लिए मोहन यादव के नाम पर एकमती जताई है, जो राज्य के विकास और कल्याण के मामले में अपने सशक्त दृष्टिकोण के लिए जाने जाते हैं। यह नामांकन साबित हो सकता है कि भाजपा ने अपने आगामी कार्यकाल के लिए एक सुशक्त नेतृत्व का चयन किया है, जो राज्य की चुनौतियों का सामना करने के लिए पूरी तरह सक्षम है।

Related Posts

About The Author