स्कूल शिक्षा वन एवं पर्यटन मंत्री कंवरपाल ने सुनी जन समस्याएं और किया समाधान

*सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा, स्वाभिमान, स्वावलंबन, सेवा और सुशासन पर दिया ध्यान-कंवरपाल

यमुनानगर, 29 दिसंबर-हरियाणा के स्कूल शिक्षा वन एवं पर्यटन मंत्री कंवरपाल ने कहा कि सुशासन के साथ अंतिम पात्र व्यक्ति तक जन कल्याणकारी नीतियों का लाभ पहुंचाना ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्ष्य है। इस लक्ष्य की प्राप्ति के लिए चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं को गांव व शहरो में जरूरतमंदों के द्वार तक पहुंचाया जा रहा हैं। प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में हर वर्ग का कल्याण हो रहा है और वास्तविक लोगों तक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है।


स्कूल शिक्षामंत्री ने यह बात शुक्रवार को जगाधरी स्थित अपने आवास पर जन समस्याएं सुनते हुए कही। यमुना नगर और आस-पास के जिलों से पहुंचे लोगों की समस्याएं सुनते हुए मंत्री ने अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही समाधान करवाया और शेष के संबंध में विभागाध्यक्षों से फोन पर बात कर आगामी कार्यवाही करने के निर्देश दिए।
मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने व्यवस्था परिवर्तन के काम की शुरुआत 2014 से शुरू कर दी थी, भ्रष्टाचार, क्राइम और जाति आधारित राजनीति पर प्रहार किया, भ्रष्टाचार को दूर किया व क्राइम पर रोक लगाई। आज देश व विदेश से निवेश करने के लिए कोई आता है तो हरियाणा उनकी पहली पसंद है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 2014 में हरियाणा एक-हरियाणवी एक का नारा दिया, हमने जो कहा, वह करके दिखाया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य, सुरक्षा, स्वाभिमान, स्वावलंबन, सेवा और सुशासन पर ध्यान दिया है और आगे भी दे रही है।
इस मौके पर जगाधरी भाजपा मंडल अध्यक्ष विपुल गर्ग, भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष निश्चल चौधरी, जिला मीडिया प्रमुख कपिल मनीष गर्ग, आइटी सेल जगाधरी के अध्यक्ष पीयूष गोगियान, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष राहुल गढ़ी व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Related Posts

About The Author