दो पुलिस इंस्पेक्टर की मौत से मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली : बड़ी और दुखद खबर आ रही है कि, दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों पुलिस वाहन से जा रहे थे और कैंटर वाहन ने टक्कर मार दी। यह हादसा देर रात सोनीपत के कुंडली बॉर्डर के पास हुआ है। जानकारी के मुताबिक, कैंटर की टक्कर के बाद पुलिसकर्मियों की कार चकनाचूर हो गई।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों इंस्पेक्टर गाड़ी में ही फंसे रह गए थे। यह हादसा सोमवार की देर रात करीब साढ़े 11 बजे हुआ। मौके पर लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।
दिल्ली पुलिस ने बताया कि मरने वाले दोनों इंस्पेक्टर की पहचान कर ली गई है। इंस्पेक्टर दिनेश बेनीवाल नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक में स्पेशल स्टाफ में तैनात थे। जबकि इंस्पेक्टर रणवीर यहां आदर्श नगर थाने में तैनात ATO के पद पर तैनात थे।न्यूज एजेंसी के मुताबिक, इससे पहले रविवार रात को गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में भी सड़क हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी। वहां कनावनी पुलिया के पास दुर्घटना में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल और उत्तर प्रदेश पुलिस के एक कांस्टेबल की मौत हो गई थी।ये दोनों पुलिसकर्मी निखिल चौधरी नाम के एक बिल्डर की सुरक्षा में तैनात थे। ट्रांस हिंडन के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) निमिष पाटिल ने बताया था कि चालक ने वाहन से संतुलन खो दिया था, जिसके कारण कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गया था और दूसरी तरफ पहुंच गया था। दो कारों को भी टक्कर मार दी थी। बिल्डर को दो सरकारी गनर उपलब्ध कराए गए थे। बिल्डर के पिता की दो साल पहले हत्या कर दी गई थी।
पुलिसकर्मियों की पहचान उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के मूल निवासी दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल जयओम शर्मा (35) और आगरा जिले के मूल निवासी उत्तर प्रदेश पुलिस के कांस्टेबल जगबीर राघव (36) के रूप में की गई है।पुलिस ने मामले की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज हासिल कर लिया है। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि दुर्घटना के समय बिल्डर या उसका ड्राइवर जानबूझकर तेज चला रहा था या कुछ और वजह है। ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। जबकि बिल्डर फरार है।

Related Posts

About The Author