युवक ने ऑर्केस्ट्रा डांसर को गोली मार किया जख्मी, हुआ फरार, जांच में जुटी पुलिस

बिहार: मुजफ्फरपुर के एक होटल में युवक ने ऑर्केस्ट्रा डांसर को गोली मार दी।गोली डांसर के जबड़े में लगकर फंस गई। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया।इसके बाद खून से लथपथ युवती किसी तरह ग्राउड फ्लोर पर पहुंची और वहां बेहोश होकर गिर गई। होटल कर्मियों ने उसे उठाकर अस्पताल में भर्ती करवाया है।युवती की हालत नाजुक बनी हुई है।घटना मिठनपुरा थाना इलाके के हरिसभा चौक स्थित एक होटल की है। युवक-युवती ने यहां खुद को पति पत्नी बताकर कमरा बुक कराया था..

होटल के कमरे में बेड पर लोडेड पिस्टल मिला है।साथ ही एक खोखा भी बरामद हुआ है।सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में छानबीन कर रही है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला कि युवती सिलीगुड़ी की रहने वाली है
। वह शहर में चलने वाले एक ऑर्केस्ट्रा में काम करती है।
तीन घंटे के लिए बुक कराया था होटल
युवक और युवती ने खुद को पति-पत्नी बताकर तीन घंटे के लिए होटल का कमरा बुक कराया था। कमरे से उन्होंने चिकेन लॉलीपॉप, मटन और तंदुरी रोटी आर्डर किया था। कमरे में जाने के कुछ देर बाद ही युवक युवती को गोली मारकर फरार हो गया। होटल के सीसीटीवी में उसकी तस्वीर कैद हो गई है। पुलिस जांच में ये बात सामने आई है कि होटल कर्मी ने बिना आईडी लिए दोनों को कमरा दे दिया। होटल के रजिस्टर पर दोनों का सिर्फ नाम फिरोजी और युवक का नाम मो. इमरान लिखा हुआ था।जांच में ये दोनों नाम गलत है।
मौके पर पहुंचे सिटी एसपी
मामले में मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि मिठनपुरा के एक होटल में लड़की को युवक ने गोली मारी है।वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया। लड़की के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।होटलकर्मियों ने दोनों को कमरा देने से पहले रजिस्टर सही तरीके से मेंटेन नहीं किया।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Posts

About The Author