व्यापारी के बेटे पर सरेआम बरसाई गोलियां,खून से लथपथ शुभम को लोगों ने पहुंचाया अस्पताल;स्थिति गम्भीर

झारखण्ड : पलामू जिले के छतरपुर में अपराधियों ने एक कारोबारी के पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है।कारोबारी को कई गोली मारी है कारोबारी शुभम गुप्ता कार में बैठे थे,इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग की और तेजी से फरार हो गए।गोली शुभम के छाती,पेट,और कमर में लगी है।स्थिति गम्भीर बनी हुई है। इस घटना के बाद पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है।कारोबारी शुभम गुप्ता पलामू के हरिहरगंज के रहने वाले हैं और होलसेल चीनी का व्यपार करते हैं।
बताया जा रहा है कि गुरुवार को वह अपने पिता के साथ छतरपुर दुकानदारों से बकाया रकम लेने के लिए आए थे। शुभम के पिता दुकानदारों से लेनदेन की बात कर रहे थे और शुभम कार में ही बैठे हुए थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन अपराधी आए और कार के अंदर बैठे शुभम कुमार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान शुभम के सीना, कमर और पेट में गोली।गोली मारने के बाद अपराधी तेजी से फरार हो गए।इधर, गोलीबारी के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई।
गम्भीर रूप से घायल शुभम को इलाज के लिए छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल शुभम की हालत गंभीर बनी हुई है।
इधर छतरपुर थाना प्रभारी शेखर कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है, शुभम गुप्ता हरिहरगंज के रहने वाले हैं और बकाया राशि लेने के लिए छतरपुर पहुंचे थे।गोली मारने के बाद अपराधी हुसैनाबाद की तरफ भागे हैं।पुलिस सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है। शुभम गुप्ता ने जहां कार खड़ी की थी वहां से कुछ ही देर पर उसके पिता थे।घटना के बाद अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए फरार हुए हैं।

Related Posts

About The Author