प्रधानमंत्री मोदी का ‘नमो नवमतदाता सम्मेलन’: युवा मतदाताओं से वोट के महत्व को समझाते हुए देश के भविष्य के लिए प्रेरित करना

नई दिल्ली : आज”प्रधानमंत्री मोदी ने ‘नमो नवमतदाता सम्मेलन’ में युवा मतदाताओं से संवाद करते हुए उन्हें जागरूक किया और देश के विकास में भागीदारी के लिए प्रेरित किया। इस समारोह में, प्रधानमंत्री ने युवा पीढ़ी को चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार करने और सकारात्मक दृष्टिकोण को बढ़ावा देने के लिए उन्हें बढ़ी महत्वपूर्ण भूमिका देने का आग्रह किया।

शीर्षक के तहत, उन्होंने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों के महत्व पर बातचीत की और युवा मतदाताओं से अपने वोट का महत्व समझाया। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति का वोट देश की दिशा को निर्धारित कर सकता है और युवा जनसंख्या को अपनी भूमिका में सकारात्मक परिवर्तन लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है।

पीएम ने युवा पीढ़ी को सरकार के कामों की महत्वपूर्णता को समझाते हुए उन्हें सक्रियता से सामना करने के लिए प्रेरित किया और उन्हें अपने सपनों की पूर्ति के लिए सरकार द्वारा लाए गए योजनाओं का उपयोग करने का सुझाव दिया। इसके अलावा, उन्होंने युवा मतदाताओं से यह भी कहा कि वे समाज में वंशवाद के खिलाफ हों और राजनीतिक प्रक्रिया में सक्रिय रूप से भाग लें।”

Related Posts

About The Author