बिहार: अररिया में मिड डे मील खाने से 100 बच्चे बीमार, सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

बिहार: अररिया जिले में मिड डे मील खाने से सैकड़ों बच्चे बीमार हो गए हैं। आनन-फानन में बच्चों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। बच्चों को लगातार सदर अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा रहा है।

अररिया: जिले के पलासी पटेगना पंचायत के जितवारपुर मध्य विद्यालय में मिड डे मील का खाना बिगड़ा सौ के करीब बच्चों की हालत

मध्याह्न भोजन खाने से सौ के करीब बच्चों की हालत बिगड़ गई है। छुट्टी के बाद घर जाने पर उन्हें उल्टी होने लगी। जिसके बाद उन्हें एंबुलेंस से सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया। सदर अस्पताल में सभी बच्चों का चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों ने इलाज किया।

सदर अस्पताल में भर्ती

मध्याह्न भोजन खाने से बीमार बच्चों का मामला सदर प्रखंड के मध्य विद्यालय जितवारपुर पलासी पटेगना का है। बच्चों ने विद्यालय में मध्याह्न भोजन टिफिन टाइम में खाया था।

बच्चे खतरे से बाहर

ड्यूटी पर मौजूद सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. जितेंद्र प्रसाद ने बताया कि मामला फूड पॉइजनिंग का है। सभी बच्चों का गंभीरता पूर्वक उपचार किया जा रहा है। उन्होंने बताया की बच्चों की स्थिति में सुधार हो रहा है।

बीमार बच्चों का हालचाल जानने के बाद चिकित्सकों और सिविल सर्जन को बीमार बच्चों के समुचित इलाज के पहल करने का निर्देश

बच्चों के बीमार होने से सदर अस्पताल में परिजनों की चीख पुकार मची रही है। चारों ओर बच्चों के परिजन अपने बच्चों का इलाज कराने में जुटे हुए हैं।

चिकित्सकों के अनुसार फिलहाल बच्चों की स्थिति में सुधार हो रहा है और सभी खतरे से बाहर हैं।

Related Posts

About The Author