अरिहंत कॉलेज के सामने स्वामी नारायण मंदिर में हुई गोलीबारी, तीनों छात्रों की मौत

मध्यप्रदेश : इंदौर शहर में गुरुवार को दिन दहाड़े बड़ी वारदात हो गई। एक सिरफिरे युवक ने एक लड़की और एक लड़के को गोली मार दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार दी। मामला खंडवा रोड स्थित अरिहंत कॉलेज (Arihant College) के सामने स्वामीनारायण मंदिर का है। तीनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां दो युवकों की मौत हो गई, जबकि थोड़ी देर बाद लड़की ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया। फायरिंग की आवाज के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।
पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। युवती जूनी इंदौर की रहने वाली है और उसका नाम स्नेहा जाट है। वह अपने आगर मालवा निवासी दोस्त दीपक जाट के साथ मंदिर दर्शन करने आई थी। गोली मारने वाले युवक का नाम इंदौर निवासी अभिषेक यादव है।
प्रारंभिक खबरों के मुताबिक सिरफिरे युवक ने पहले युवक और युवती को खंडवा रोड स्थित स्वामीनारायण मंदिर में मिलने के लिए बुलाया। वे जैसे ही उसके पास पहुंचे, उसने पिस्तोल निकालकर युवक और युवती को गोली मार दी। इसके बाद वहां फायरिंग की आवाज गूंज उठी। वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। गोली मारने वाला युवक अरिहंत कालेज के गार्ड के पास गया और बोला घबराहट हो रही है पानी पीना है। इसके बाद गार्ड ने उसे बताया कि सामने प्याऊ से पानी पी लो। लड़का कालेज की प्याऊ में गया और वहां खुद को गोली मार ली।
जब सिरफिरे युवक ने खुद को गोली मारी वहां कालेज के करीब 150 से अधिक स्टूडेंट मौजूद थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ही तीनों को अस्पताल पहुंचाया। युवती भंवरकुआं स्थित एप्पल अस्पताल में भर्ती है। जबकि दोनों युवकों को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। थोड़ी देर बाद युवती ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने घटा के बाद स्वामीनारायण मंदिर और अरहंत कालेज परिसर को सील कर दिया है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

Related Posts

About The Author