‘सुधर जाओ, वरना जान से मार देंगे’, सलमान खान के बाद दिग्गज नेता को मिली जान से मारने की धमकी

मुंबई : बॉलीवुड स्टार सलमान खान के बाद दिग्गज नेता को जान से मारने की धमकी मिली है। महाराष्ट्र के दिग्गज नेता एकनाथ खड़से को धमकी दी गई है। उन्हें 4 से 5 बार कॉल करके धमकाया गया। कहा गया है कि वे सुधर जाएं, नहीं तो जान से मार दिया जाएगा। खड़से ने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही नेता ने सुरक्षा की भी मांग की है।
पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि अलग-अलग नंबरों से कॉल करके धमकी दी गई है। उन्होंने अपने सूत्रों से पता कराया कि एक कॉल अमेरिका से आई। उन्होंने दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील गैंग पर धमकी देने का शक जताया है। मुक्ताईनगर थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एकनाथ खड़से की शिकायत लेकर केस दर्ज कर लिया है। धमकी देने वालों का सुराग तलाशने के प्रयास जारी हैं।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एकनाथ खड़से ने कहा है कि उन्हें जिस तरह से फोन करके धमकाया गया है, उन्हें अपनी जान को खतरा महसूस हो रहा है। प्रदेश के गृहमंत्री देवेंद्र फड़णवीस को मामले में संज्ञान लेना चाहिए। बार-बार फोन किए जा रहे हैं। चुनाव प्रचार करने में जुटा हूं। कहीं भी कुछ भी हो सकता है।
बता दें कि एकनाथ खड़से महाराष्ट्र की रावेर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार रक्षा खडसे के ससुर हैं। शरद पवार NCP के वरिष्ठ नेता रह चुके हैं। उन्हें शक है कि उन्हें धमकी भरे फोन अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम करा रहा है। इसमें छोटा शकील गैंग का हाथ भी हो सकता है। उन्होंने मुक्ताईनगर थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस फोन नंबर ट्रेस करके धमकाने वाले का पता लगा रही हे, लेकिन इस तरह धमकी मिलने से उनका परिवार दहशत में है।

Related Posts

About The Author