पाइप से लदे ट्रक में मिला नोटों का जखीरा, 8 करोड़ रुपए बरामद,दो गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश: एनटीआर जिले से पुलिस ने पाइप से लदे ट्रक से करीब 8 करोड़ रुपए की नकदी बरामद की। पुलिस ने ट्रक और पैसों को जब्त करने के साथ-साथ उसमें सवार दो लोगों को भी हिरासत में ले लिया है।पुलिस के मुताबिक नोटों का जखीरा एनटीआर जिले में गरिकापाडु चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान पकड़ा गया।

देश में लोकसभा चुनाव के तीन चरण पूरे हो चुके हैं। अब 13 मई को चौथे चरण के तहत मतदान होना है। वहीं, आंध्र प्रदेश में 13 मई को ही विधानसभा चुनावों के लिए भी मतदान होना है। इस बीच चुनाव आयोग के साथ-साथ पुलिस-प्रशासन भी सख्ती से जांच कर रहा है। इस बीच आंध्र प्रदेश के एनटीआर जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने यहां चेकिंग के दौरान पाइप से लदे ट्रक से करीब 8 करोड़ रुपए की नकदी बरामद की है। पुलिस ने ट्रक और पैसों को जब्त करने के साथ-साथ उसमें सवार दो लोगों को भी हिरासत में ले लिया है।
पुलिस के मुताबिक नोटों का जखीरा एनटीआर जिले में गरिकापाडु चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान पकड़ा गया। बताया जा रहा है कि पैसे पाइप से लदे एक ट्रक में अलग केबिन के अंदर रखे गए थे। जग्गैयापेट के सर्किल इंस्पेक्टर चंद्र शेखर ने घटना की पुष्टि की है। इस रकम को हैदराबाद से गुंटूर ले जाया जा रहा था।पुलिस ने बताया कि वह इस राशि को जिला जांच टीमों को सौंप देंगे और आगे की कार्रवाई चुनाव आयोग के अधिकारी और फ्लाइंग स्क्वाड की टीम करेगी।

Related Posts

About The Author