#MeToo: अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान पर दर्ज कराई एफआईआर

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को बुधवार को मुंबई में पुलिस स्टेशन के बाहर स्पॉट किया गया। मीडिया से बात करते हुए चोपड़ा ने बताया कि उन्होंने साजिद खान के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। शर्लिन चोपड़ा ने कहा है कि वह चाहती हैं कि फिल्म निर्माता और आरोपी साजिद खान को सलाखों के पीछे डाला जाए क्योंकि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है।

शर्लिन चोपड़ा जिन्होंने अब मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में फिल्म निर्माता साजिद खान के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने एएनआई से पूरे विवाद के बारे में बात की और बताया कि उनको साजिद खान के खिलाफ आगे आने में इतने साल क्यों लग गए।

शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि मैंने हाल ही में यौन शोषण, आपराधिक बल और आपराधिक धमकी के लिए जुहू पुलिस स्टेशन में #MeToo आरोपी साजिद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मुझसे पहली बात यह पूछी कि यह घटना कब हुई थी, जिस पर मैंने जवाब दिया कि घटना साल 2005 की है। इसके अलावा जब पुलिस ने मुझसे पूछा कि तुमको उनके (साजिद खान) खिलाफ शिकायत दर्ज कराने में इतना वक्त क्यों लगा। इस पर मैंने कहा कि तब मुझमें साजिद खान जैसे बड़े नाम के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज करने की हिम्मत नहीं थी। अभिनेत्री ने कहा कि #MeToo आंदोलन के दौरान जब अन्य महिलाओं ने मीडिया निडर होकर अपने अनुभवों को साझा करने के लिए बाहर आईं तो उन्हें भी बोलने का साहस मिला।

Related Posts

About The Author