सारा अली खान ने पेप्‍सी एक्‍स ह्यूमन शो में किया मंत्रमुग्‍ध

मुम्बई : युवाओं पर केंद्रित ब्रैंड पेप्‍सी® और फैशन लेबल ह्यूमन ने दर्शकों को अपने नए आकर्षक कलेक्‍शन से लुभाने के लिए हाल में एक दिलचस्‍प फैशन शो आयोजित किया। बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान इस फैशन शो में शोस्‍टॉपर के तौर पर शामिल हुईं और कलेक्‍शन का एक बेहद आकर्षक फैशन पीस पहनकर 200 फुट रैंप वॉक पर प्रस्‍तुति दी।

दुनियाभर में फैशन हमेशा से युवाओं की आत्‍माभिव्‍यक्ति का जरिया रहा है और यह प्रस्‍तुति भी उस युवा पीढ़ी के आत्‍मविश्‍वास का प्रदर्शन थी जो कभी भी अपने लिए आवाज़ उठाने से नहीं चूकते।

इस गठबंधन के बारे में, सौम्‍या राठौड़, कैटेगरी लीड, पेप्‍सी कोला, पेप्‍सीको इंडिया ने कहा, ”हम इस कलेक्‍शन के लिए ह्यूमन के साथ पार्टनरशिप करते हुए बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं, इस कलेक्‍श ने स्‍वैग को नए अंदाज़ में पेश किया है। पेप्‍सी और ह्यूमन उस समुदाय को सशक्‍त बनाने के लिए एक समान सोच रखते हैं जिनका हम हिस्‍सा हैं – यह युवा आबादी आत्‍मविश्‍वास की खुराक से भरपूर है और हम अपनी लगातार नई पेशकश के जरिए उन्‍हें अपने असल अंदाज़ में खुद को अभिव्‍यक्त करने के लिए प्रोत्‍साहित करते रहे हैं। ह्यूमन के साथ हमारा गठबंधन भी खुद को व्‍यक्‍त करने की सोच का जश्‍न मनाने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है और ऐसा करने के लिए फैशन से बेहतर क्‍या हो सकता है।”

कलेक्‍शन के बारे में, प्रणव मिश्रा, कोफाउंडर एवं सीईओ, ह्यूमन ने कहा, ”फैशन इंडस्‍ट्री में अपनी दस साल के सफर का जश्‍न मनाते हुए हमने इस फैशन प्रस्‍तुति के लिए पेप्‍सी के साथ हाथ मिलाया। दोनों ब्रैंड्स ने अपनी एक अनूठी कल्‍चर विकसित की है और हम दोनों ही कम्‍युनिटी के स्‍तर पर अपनी पहचान को और मज़बूत बनाने के लिए कोशिश करते रहते हैं। यह कलेक्‍शन भारत के युवाओं के लिए है और हम उन्‍हें इसे अपनाए जाने को लेकर काफी उत्‍साहित हैं।”

इस फैशन शो के मौके पर शिबानी दांडेकर, ईशा गुप्‍ता, कुब्रा सैत, लीसा मिश्रा, लक्ष्‍मी लहर जैसी हस्तियां भी मौजूद थीं।

Related Posts

About The Author