छत्तीसगढ़ में पत्नी की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के आरोप में पति गिरफ्तार

पुलिस ने अनेक टुकड़ों में शव को पानी टंकी से किया है बरामद

छत्तीसगढ़ : बिलासपुर जिला के उसलापुर निवासी पवन ठाकुर को पुलिस ने पत्नी की जघन्य हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पवन ठाकुर की पत्नी का शव अपने ही घर के पानी टंकी में अनेक टुकड़ों में सड़ा गला हुआ बरामद किया गया है।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि उसलापुर निवासी पवन ठाकुर की प्रेम विवाह सती साहू से हुई थी। वह मूल रूप से तखतपुर का रहने वाला था। प्रेम विवाह के बाद बिलासपुर में आकर रह रहा था। इस प्रेम विवाह से पत्नी सती साहू का मायका से संबंध कट गया था। वह अपने आप में अपने मायका वाले से बात नहीं करती थी। वहीं पवन ठाकुर को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था। जिसके कारण पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा हुआ करते थे।

इस दौरान उसने अपनी पत्नी सती साहू की हत्या कर दी। लाश को ठिकाने लगाने के लिए पवन ठाकुर ने सती साहू की शव को अनेक टुकड़ों में काटकर घर के ऊपर लगे पानी के टंकी में डाल दिया। इस बीच पानी टंकी से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई। जांच के दौरान पानी के टंकी से एक शव बरामद किया गया। जो अनेक टुकड़ों में था और पूरी तरह से सड़ गया था। उसकी पहचान सती साहू के रूप में की गई। पुलिस ने हत्या के आरोप में पवन ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उससे जब कड़ाई से पूछताछ की तो हत्या के सारे राज खुल गए । उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का चरित्र ठीक नहीं था। उसका परपुरुष से संबंध था। जिसके कारण उसने सती साहू की हत्या कर दी और लाश को ठिकाने लगाने के लिए टुकड़े कर पानी के टंकी में डाल दिया।वहीं पुलिस ने बताया कि सती साहू के सात पवन ठाकुर ने प्रेम विवाह किया था और वह जाली नोट चलाने के आरोप में पुलिस की गिरफ्तारी में पहले से था। जब पुलिस उसके घर की तलाशी लेने गयी, तब लोगों ने बताया कि घर से सड़े हुए बदबू आ रहा है। तलाशी के दौरान पानी की टंकी से सड़ा गला शव बरामद किया गया। जो सती का था।हत्या लगभग 2 माह पूर्व की गई है। और शव को अनेक टुकड़ों में थी। पानी की टंकी में डाले जाने के कारण बुरी तरह सड़ गई है। शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वही मृतिका के पति पवन ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Posts

About The Author