अन्ना हजारे को मिली जान से मारने की धमकी

गायधने नामक शख्स की धमकी, रालेगणसिद्धि जाकर हत्या करूंगा !

वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को जान से मारने की धमकी मिली है। बताया गया है कि यह धमकी कृषि विवाद के चलते दी गई। श्रीरामपुर तालुका के निपानी वडगांव के संतोष गायधने ने घोषणा की है कि वह 1 मई को अन्ना हजारे की हत्या कर देंगे। गायधने ने अन्ना हजारे को एक मामले म अन्ना हजारे से मध्यस्थता कर कृषि विवाद में उन्हें न्याय दिलाने को कहा था. गायधने ने अन्ना हजारे से मदद मांगी थी। एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए संतोष गायधने ने कहा कि हमें कृषि विवाद में न्याय मिलने की उम्मीद थी. इसलिए हम अन्ना के पास गए। लेकिन अन्ना भी मैनेज हो गए । इसलिए मैंने राष्ट्रपति के पास इच्छामृत्यु के लिए याचिका दायर की है। अगर हमें न्याय देना संभव नहीं है तो मैंने याचिका दायर की है कि आत्महत्या की इजाजत दी जाए.
लेकिन अन्ना पर उनकी बातों पर ध्यान ना देने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह रालेगणसिद्ध जाएंगे और अन्ना हजारे को मार देंगे।
श्रीरामपुर तालुका के निपानी वडगांव के गायधने का आरोप है कि कुछ लोग प्रशासन से हाथ मिलाकर उनके परिवार के साथ अन्याय कर रहे हैं। गायधने ने शिकायत की है कि गांव के करीब 96 लोगों ने उनके परिवार तरह-तरह से परेशान किया है। इसलिए उनका परिवार भय के माहौल में जी रहा है।

Related Posts

About The Author