यूपी में एक और गैंगस्टर मिट्टी में मिला

एसटीएफ ने मेरठ में खूंखार गैंगस्टर अनिल दुजाना को मार गिराया

यूपी: खूंखार गैंगस्टर अनिल दुजाना उर्फ अनिल नागर को एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया है।यूपी एसटीएफ ने इस कार्रवाई को मेरठ में अंजाम दिया है। उसके पास से दो पिस्टल और भारी मात्रा में गोली और एक कार बरामद किया गया है। अनिल दुजाना पर 18 हत्या के साथ कुल 64 मुकदमे दर्ज थे।
संवाददाता सम्मेलन में स्पेशल डीजी ला एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने बताया कि यूपी एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी कि अनिल दुजाना बागपत से मुजफ्फरनगर की ओर कार से जा रहा है। एसटीएफ की टीम ने जाल बिछाया और उस को घेर लिया। उसे आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया तो, वह फायरिंग करने लगा लगभग। उसने पुलिस पर 15 से 20 राउंड गोली चलाई। जवाबी कार्रवाई में एसटीएफ ने भी गोली चलाई। जिसमें गैंगस्टर अनिल दुजाना मारा गया। तलाशी लेने पर उसके कार के अंदर से 32 और 30 बोर की दो पिस्टल, अनेकों जीवित कारतूस बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि अनिल दुजाना पर विभिन्न थानों में कुल 64 मुकदमे दर्ज है। उनमें से अट्ठारह हत्या के मामले भी शामिल है। उन्होंने बताया कि मृतक अनिल दुजाना गौतमबुद्ध नगर का रहने वाला है।वह 10 अप्रैल को जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ था।बताया जा रहा है कि यूपी एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी कि वह गवाहों को धमका रहा था और किसी बड़े वारदात को अंजाम देने की फिराक में था।
ज्ञात हो कि इसे जब भी न्यायालय में पेश किया जाता था।तब उसे बुलेट प्रुफ पोशाक पहनाकर पेश किया जाता था। सुंदर भाटी गैंग से इसकी दुश्मनी थी। पश्चिमी यूपी में इसका आतंक कायम था।वह यूपी में निकाय चुनाव को भी प्रभावित कर रहा था। उसके खिलाफ कई जघन्य अपराध के केस दर्ज है। उसके नाम से लोगों में दहशत था।

Related Posts

About The Author