क्यों की पांच सदस्यों का परिवार ने आत्महत्या

*राजस्थान में आर्थिक तंगी में पांच सदस्यों का परिवार ने किया आत्महत्या

राजस्थान: आर्थिक कठिनाइयों ने एक बार फिर अपनी कड़ी बर्बादी का परिणाम दिखाया, जब मुक्ता प्रसाद नगर थाना क्षेत्र के एक परिवार ने सामुहिक आत्महत्या कर लिया। पति-पत्नी और तीन बच्चों को शामिल करते हुए पांच सदस्यों ने दुःखद तरीके से जीवन खत्म कर लिया।

आत्महत्या का कदम: गुरुवार को घटित होने वाली इस घटना में पहले चार लोग ने फंदे से लटककर आत्महत्या का कदम उठाया, जबकि पांचवे ने विषाक्त पदार्थ से जान दे दी।

पुलिस की जांच: सूचना के अनुसार, पुलिस अब इस मामले की गहन जांच में जुटी है और परिवार की आर्थिक स्थिति और उनके आत्महत्या के पीछे छिपे कारणों को खोज रही है।

समाज में चौंकपूर: यह घटना के बाद से ही बीकानेर के इस क्षेत्र में समाज में चौंकपूर मचा हुआ है और लोगों में चिंता और उदासी का माहौल है।

आर्थिक समस्याओं से तंग: प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, परिवार आर्थिक समस्याओं से जूझ रहा था और इसके चलते वे इस कदम पर उतार आए।

पुलिस की चेतावनी: सीओ सिटी हिमांशु ने बताया कि इस समय आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है और पुलिस पूरी तरह से मामले की जांच कर रही है।

यह घटना मुक्ता प्रसाद नगर थाना क्षेत्र के अंत्योदय नगर की है, जहां परिवार बस्ती इलाके में रहता था। स्थानीय लोगों ने कहा कि हम इस दुखद समय में परिवार के दुख में साझा भागीदारी भावना व्यक्त करते हैं और सभी को सावधान रहने की चेतावनी देते हैं।

Related Posts

About The Author