जमशेदपुर पुलिस ने पश्चिम बंगाल पुलिस की सहयोग से 5 घंटे में अपहरण का खुलासा किया

झारखंड: जमशेदपुर पुलिस ने पश्चिम बंगाल पुलिस के सहयोग से पैसों के लिए अपहरण के मामले में 5 घंटे में खुलासा किया है। बिरसानगर थाना क्षेत्र से बीते शाम में एक व्यक्ति के अपहरण के कुछ घंटे बाद ही जमशेदपुर पुलिस और पश्चिम बंगाल पुलिस ने मामले का सुलझाव किया है। पुलिस ने सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जमशेदपुर एसएसपी किशोर कौशल ने प्रेस वार्ता में बताया कि पुरुलिया जिले के एक डॉक्टर, चमन खान, ने लाखों रुपए लेने के लालच में लोगों से पैसे दुगना करने का वादा किया था। इसी कड़ी में बिरसानगर जोन के निवासी निरंजन दास ने चमन खान से लगभग एक लाख रुपए उधार में लिए थे।

होगा गिरफ्तारीयों से आरोपी ने पैसे वापस करने की मांग की थी, लेकिन चमन खान ने इसे नकारात्मकता से नाक मिलाई। इसके परिणामस्वरूप, आरोपियों ने निरंजन दास को अगवा करके बंगाल ले जाया।

जमशेदपुर पुलिस ने इस मामले में शीघ्र संयुक्त छापामारी कर, अपहृत निरंजन दास सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। यह समृद्धि के मास्टरमाइंड चमन खान, संदीप राय, तपन रजक, करुणा रजक, और विकास सिंह मुरा को शामिल करती है। सभी गिरफ्तारीयों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Related Posts

About The Author