मंच पर बेहोश होकर गिरे नितिन गडकरी, ट्वीट कर कहा- अब मैं ठीक..जा रहा हूं प्रचार करने

महाराष्ट्र : यवतमाल शहर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अचानक मंच पर बेहोश होकर गिर पड़े।मंच पर मौजूद लोगों ने तुरंत उन्हें उठाया और इलाज के लिए ले गए।नितिन गडकरी नागपुर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं और वे यहां तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं।नागपुर सीट पर पहले चरण का मतदान पहले ही हो चुका है, जहां गडकरी का मुकाबला कांग्रेस के उम्मीदवार विकास ठाकरे से है।
असल में महाराष्ट्र के यवतमाल में महायुति की उम्मीदवार राजश्री पाटिल के प्रचार के दौरान ही बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत बिगड़ गई। बताया गया कि भाषण के दौरान गडकरी को चक्कर आ गया।और वो मंच पर ही गिरने लगे। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि गडकरी को कुछ लोग पकड़ते दिखाई दे रहे हैं।

इलाज जारी.. तबीयत स्थिर..
आगे उनकी टीम की तरफ से बताया गया है कि उनका इलाज जारी है और उनकी तबीयत स्थिर है।नितिन गडकरी नागपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। वहां मतदान हो चुका है। वो अपनी पार्टी और सहयोगियों के लिए अलग-अलग जगह जाकर प्रचार कर रहे हैं।यह पहली बार नहीं है जब गडकरी की तबीयत खराब हुई है।कुछ साल पहले भी मंच पर वे अचानक बेहोश हुए थे। बताया जाता है कि गडकरी को शुगर की बीमारी है, हालांकि वे लगातार योग करते हैं और दवा लेते हैं।

ट्वीट कर कहा- अब मैं ठीक..जा रहा हूं प्रचार करने..
इसी बीच गडकरी का ट्वीट भी आ गया है।उन्होंने लिखा कि पुसद, महाराष्ट्र में रैली के दौरान गर्मी की वजह से असहज महसूस किया। लेकिन अब पूरी तरह से स्वस्थ हूँ और अगली सभा में सम्मिलित होने के लिए वरूड के लिए निकल रहा हूँ।आपके स्नेह और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।
उधर नागपुर में पहले चरण में ही मतदान हो चुका है। गडकरी नागपुर लोकसभा सीट से ही बीजेपी के उम्मीदवार हैं और वे यहां तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं।नागपुर सीट पर पहले चरण का मतदान पहले ही हो चुका है, जहां गडकरी का मुकाबला कांग्रेस के उम्मीदवार विकास ठाकरे से है।इस बार भी उन्होंने जमकर प्रचार किया था और रथ निकाला था।

Related Posts

About The Author