Tata Sponge Iron Limited (उषा मार्टिन) के गार्ड ने शौचालय करने आए दो व्यक्तियों की गोली मारी ; मौत , लोगों ने किया हंगामा

झारखंड: सरायकेला खरसावां जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र में स्थित Tata Sponge Iron Limited (उषा मार्टिन कंपनी) सुरक्षा कर्मियों ने चोर के संदेह में गोली मारी दी।वे व्यक्ति शौच करने गए थे।उनको इलाज के एमजीएम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। यहां उनकी मौत हो गई। इस घटना से नाराज़ लोगों ने हंगामा किया।

घटना का विवरण: दोपहर के लगभग 2 बजे, गोविंद कालिंदी और एक अन्य व्यक्ति, जो कंपनी के कर्मचारी बताए जा रहे हैं, शौच करने गए थे, जबकि गोविंदा का पुत्र उनके साथ था। इसी दौरान, कंपनी के गार्ड ने गोली चलाई, जिससे दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई।
इस घटना की और एक चौंकाने वाली बात यह है कि गोविंद कालिंदी के पुत्र ने इस हत्या को प्रत्यक्षदर्शी तरीके से देखा। उसका दावा है कि उनके बस्ती में शौचालय नहीं होने के कारण लोग रेलवे लाइन के पास ही शौच करने जाते हैं। उनके पिता और एक व्यक्ति रेल लाइन पर शौच करने गये थे।उस दौरान कंपनी के गार्ड ने गोली मारी दी।

जांच का आदेश: स्थानीय पुलिस ने इस मामले में जांच का आदेश दिया है ताकि इस हत्या की वजह और उसके पीछे की सच्चाई सामने आ सके। पुलिस जांच के तहत इस घटना के पीछे की किसी भी अनजाने मामले की खोज और उसके उपरांत उपयुक्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts

About The Author