देवघर: चकाई-देवघर मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत

झारखंड:देवघर जिला स्थित चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के चकाई-देवघर मुख्य मार्ग पर अहले सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ। एक अनियंत्रित कार सड़क किनारे पलट गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे के समय कार 110 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी। बाउंड्री वॉल से टकराने के बाद कार तीन बार पलटी। जेसीबी और गैस कटर की मदद से कार में फंसे शवों को बाहर निकाला गया। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। सभी मृतक पटना के गर्दनीबाग मोहल्ले के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

घटना की सूचना मिलने के बाद चंद्रमंडीह पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को कार से निकालकर चकाई रेफरल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों को मोबाइल से घटना की सूचना दे दी है।

तीनों युवकों की पहचान पटना के गोरिया टोला निवासी गोरेलाल यादव, नवादा निवासी अमन कुमार, और संतोष कुमार यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि तीनों पटना से देवघर जा रहे थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे के बाद इतनी तेज आवाज हुई कि उन्हें लगा कि कोई बम फटा है। जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे और चंद्रमंडीह थाने की पुलिस को हादसे की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी में फंसे तीनों युवकों को बाहर निकाला, तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। जिसके बाद चंद्रमंडीह थाने की पुलिस ने मृतकों के परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी।

Related Posts

About The Author