सेंट थॉमस स्कूल, जगाधरी ने क्षेत्रीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट जीता

*स्कूल की 7 छात्र खिलाड़ियों को राष्ट्रीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट में उत्तर क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया

जगाधरी :  सेंट थॉमस स्कूल की अंडर-19 लड़कियों की वॉलीबॉल टीम ने प्रिंसिपल डॉ. चंदना लाल के नेतृत्व और कोच  पूनम भंडारी के मार्गदर्शन में हरियाणा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हुए एक रोमांचक फाइनल में क्षेत्रीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट जीता। 6 लड़कियों वाली इस टीम ने मोगा जोन की टीम को रोमांचक मुकाबले में हराया और उत्तर क्षेत्र की चैंपियन के रूप में अपनी जगह पक्की की, जहाँ वे सितंबर 2024 में तमिलनाडु के कोटागिरी में होने वाले राष्ट्रीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट में दक्षिण क्षेत्र के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेंगी।

कप्तान सृष्टि के नेतृत्व में सेंट थॉमस स्कूल (हरियाणा क्षेत्र) की टीम ने पूरे टूर्नामेंट में असाधारण कौशल और टीम वर्क का प्रदर्शन किया। उनके शानदार प्रदर्शन ने उन्हें फाइनल में जगह दिलाई, जहाँ उनका सामना मोगा ज़ोन की टीम से हुआ।

चैंपियनशिप मैच रोमांचक रहा, जिसमें दोनों टीमों ने अंक हासिल किए और कोई भी स्पष्ट बढ़त हासिल नहीं कर सका। हालाँकि, सेंट थॉमस स्कूल के दृढ़ संकल्प और रणनीति ने आखिरकार रंग दिखाया, क्योंकि उन्होंने दो सेट के रोमांचक मैच में जीत हासिल की। ​​मैम चंदना लाल ने आगामी नेशनल्स के लिए पूरी टीम को शुभकामनाएँ दीं।

Related Posts

About The Author