पलामू में व्यवसायी पुत्र की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या, सड़क पर उतरे लोग, निकाला मार्च, दुकानें बंद

झारखंड : पलामू जिला स्थित छतरपुर में युवक को दिनदहाड़े भरी सड़क पर अपराधियों ने पांच गोली मारकर व्यापारी शुभम गुप्ता की जान ले ली। अपाचे बाइक पर सवार तीन अपराधी पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गए घटनास्थल से थाने की दूरी केवल 200 मी बताई जाती है। घटना के बाद आक्रोशित व्यवसाययों ने छतरपुर जपला औरंगाबाद मुख्य पथ को जामकर आक्रोश जताया।

बंद का आह्वान : व्यावसायिक संघ और छतरपुर विकास मंच ने कल छतरपुर बंद का आह्वान किया है।जिसका असर शुक्रवार को दिखा।लोग सड़क पर उतरे और अपने प्रतिष्ठान बंद रखे।
जानकारी के अनुसार हरिहरगंज व्यवसायी के पुत्र शुभम कुमार की हत्‍या के खिलाफ व्‍यापक आक्रोश देखने को मिल रहा है। हत्‍या के विरोध में 19 जनवरी, 2024 को बंदी की अपील की गई थी। व्‍यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखी। पैदल मार्च किया। दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।

पैदल मार्च : जानकारी हो कि शुभम गुप्‍ता की 18 जनवरी को छतरपुर मे गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके खिलाफ स्‍थानीय लोगों में काफी रोष है। हत्‍या के विरोध में हरिहरगंज, छतरपुर, नौडीहा बाजार की सभी दुकानें बंद हैं। हत्याकांड के विरोध में शुक्रवार को बाजार बंद रखने को लेकर छतरपुर के व्‍यापारियों ने पैदल मार्च किया। हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की।
हत्‍या की जांच के लिए छतरपुर एसडीपीओ अजय कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। पुलि‍स जांच में जुट गई है। देर रात मृतक शुभम कुमार के शव का पोस्टमार्टम किया गया।

Related Posts

About The Author