बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

गुजरात: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की गुजरात के अहमदाबाद में बुधवार को तबीयत बिगड़ गई। भयंकर गर्मी और हीट वेव (लू) के कारण उनकी तबीयत खराब हुई, जिसके बाद उन्हें तुरंत अमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया। शाहरुख खान के एडमिट होने के बाद पुलिस ने केडी अस्पताल की सुरक्षा बढ़ा दी है।शाहरुख खान मंगलवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मुकाबले को देखने पहुंचे थे।इस मुकाबले में शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली है।
अहमदाबाद में भयंकर गर्मी पड़ रही है। आज भी पारा 43 डिग्री के आस पास बना हुआ है।ऐसे में किंग खान भी इस भारी गर्मी से बच नहीं पाए और दोपहर में उनकी तबीयत खराब हो गई। पानी की कमी और खांसी होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल किंग खान का इलाज किया जा रहा है। डॉक्टर उनकी सेहत पर नज़र बनाए हुए हैं।फिलहाल शाहरुख की तबीयत ठीक है। अस्पताल में उनके साथ जूही चावला भी मौजूद हैं।
बीते रोज़ अहमदाबाद में आईपीएल का पहला क्वालीफायर मैच खेला गया था। इसमें शाहरुख की टीम ने दमदार प्रदर्शन किया और एसआरएच को 8 विकेटों से करारी शिकस्त दी।टीम के उमदा प्रदर्शन से शाहरुख बेहद खुश नज़र आए। मैच के बाद वो मैदान पर भी खिलाड़ियों के साथ देखे गए।बाद में उन्होंने नरेंद्र मोदी स्टेडिमय में पहुंचे हज़ारों समर्थकों का आभार व्यक्त किया। शाहरुख खान ने बेटे अबराम और बेटी सुहाना के साथ पूरे मैदान का चक्कर लगाया और दिल से सभी फैंस का आभार जताया।
आईपीएल के इस सीजन में अपनी टीम केकेआर के ज्यादातर मुकाबलों में शाहरुख मैदान में नज़र आए। मैच में केकेआर की हार हो या जीत, शाहरुख हमेशा ही मैदान में आते दिखे और खिलाड़ियों से मिलकर उनका हौंसला बढ़ाते दिखाई दिए। किंग खान की टीम आईपीएल की अपनी तीसरी ट्रॉफी जीतने से महज़ एक कदम दूर है।

Related Posts

About The Author